Move to Jagran APP

कांग्रेसियों ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

नई टिहरी: नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध कर रही कांग्रेस ने शुक्रवार को सर

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 03:01 AM (IST)
कांग्रेसियों ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ
कांग्रेसियों ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

नई टिहरी: नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध कर रही कांग्रेस ने शुक्रवार को सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि बिना न्यायालय के आदेश के नई टिहरी में प्रशासन अतिक्रमण तोड़ रहा है।

prime article banner

शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुमन पार्क में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिना न्यायालय के आदेश के ही प्रशासन नई टिहरी में अतिक्रमण ध्वस्त कर रहा है। जिससे लोग में आक्रोश व्याप्त है। जबकि स्थानीय लोगों को पहले अपनी बात रखने का समय दिया जाना चाहिए था। लेकिन बिना लोगों को समय दिए ही अतिक्रमण तोड़ा जा रहा है। वहीं न्यायालय का आदेश भी प्रशासन नहीं दिखा पाया है। ऐसे में कांग्रेस इसका विरोध करती है। इस अवसर पर चंबा नगर पालिका के निवर्तमान अध्यक्ष विक्रम ¨सह पंवार, देवेंद्र नौडियाल, कुलदीप पंवार, पंकज रतूड़ी, शांति शाह आदि मौजूद रहे। (जासं)

----------------

फोटो 28 - एनडब्ल्यूटीपी 2 ----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.