मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

घनसाली, जेएनएन। राजस्व क्षेत्र बूढ़ाकेदार के कुंडी गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला के पति समेत ससुराल के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, शनिवार को राजस्व क्षेत्र बूढ़ाकेदार के कुंडी गांव की रुचि पत्नी राजेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी सूचना उसके पति ने अपने ससुर विजय लाल निवासी सौंप को दी। इसपर विजय लाल बेटी के ससुराल पहुंचा। 

महिला के पिता ने मौके पर पहुंचे राजस्व उप निरीक्षक कामेश्वर भट्ट के सामने बेटी के पति राजेश पर हत्या का आरोप लगाया। राजस्व टीम ने महिला का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। सोमवार को रुचि के पिता ने चौकी पहुंचकर तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले कुछ सालों से रुचि के ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे।

पिता की तहरीर पर राजस्व उपनिरीक्षक ने महिला के साथ मारपीट कर उसे जान से मारने के मामले में पति राजेश उसके पिता लक्ष्मीलाल, मां सोनी देवी, बहन अनीता, सुनीता और भाई राजीव व सुरेश के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व उप निरीक्षक कामेश्वर भट्ट ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। 

यह भी पढ़ें: पत्नी की गैर इरादतन हत्या के मामले में पति गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: विद्यालय में छात्र की मौत का मामला, चीफ मैनेजर समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप