Move to Jagran APP

तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने किया निरीक्षण

चंबा : ग्रामीणों ने ऑलवेदर रोड का मलबा गांव के पास डाले जाने का विरोध किया। इसपर प्रशासन की टीम मौके

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 06:58 PM (IST)
तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने किया निरीक्षण
तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने किया निरीक्षण

चंबा : ग्रामीणों ने ऑलवेदर रोड का मलबा गांव के पास डाले जाने का विरोध किया। इसपर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सड़क का निरीक्षण कर ग्रामीणों से वार्ता की। टीम ने कार्यदायी कंपनी को गदेरों व खेतों के पास मलबा नहीं डालने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

प्रशासन की टीम तहसीलदार ¨सगरोप ¨सह नेगी के नेतृत्व में नागणी पहुंची। टीम ने बसाल गांव के पास ऑलवेदर रोड का मलबा डालने वाली जगह का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से वार्ता कर उनकी समस्याएं सुनी। तहसीलदार ने कार्यदायी कंपनी से कहा जब ग्रामीण विरोध कर रहे हैं तो फिर उक्त स्थान पर मलबा क्यों डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि गदेरों व खेतों के पास मलबा न डाला जाए। कहा कि मलबा डालने के लिए जमीन को अधिग्रहित करें। ग्रामीणों ने प्रशासन की टीम से कहा यदि फिर उक्त स्थान पर मलबा डाला गया तो उन्हें आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। इस मौके पर ग्रामीण राजेन्द्र प्रसाद, सुन्दरलाल, जगदीश प्रसाद आदि मौजूद थे। (संस)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.