Move to Jagran APP

सीईओ ने जिपं अध्यक्ष के पति पर लगाया धमकी का आरोप

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:50 PM (IST)
सीईओ ने जिपं अध्यक्ष के पति  पर लगाया धमकी का आरोप
सीईओ ने जिपं अध्यक्ष के पति पर लगाया धमकी का आरोप

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण के पति जिला पंचायत सदस्य रघुवीर सजवाण पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने नरेंद्रनगर थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने मंगलवार को नरेंद्रनगर थाने में दी तहरीर में कहा कि टिहरी में जिला पंचायत सदस्य रघुवीर सजवाण किसी से फोन पर बात करते हुए उन्हें गालीगलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर जब वायरल हुआ तो उन्हें इसकी जानकारी मिली। इससे पहले भी एक बार जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण से जब मैं फोन पर बात कर रहा था तो इस दौरान भी फोन के पीछे से कोई उन्हें गाली दे रहा था। उन्हें अंदेशा है कि उस दिन भी फोन पर रघुवीर सजवाण ही उन्हें गाली दे रहे थे। ऐसे में दो बार धमकी देने के बाद रघुवीर सजवाण से उन्हें जान का खतरा हो गया है। अगर उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो रघुवीर सजवाण इसके जिम्मेदार होंगे। उन्होंने थाने के अलावा डीएम और एसएसपी को भी इस संबंध में शिकायत भेजी है। इस संबंध में रघुवीर सिंह सजवाण से जब बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन आउट ऑफ नेटवर्क एरिया से बाहर आया। जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण का फोन भी स्विच ऑफ आया।

अभी मेरे पास शिकायत नहीं आई है। अगर ऐसा है तो इसकी जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

इवा आशीष श्रीवास्तव

जिलाधिकारी, टिहरी गढ़वाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.