Move to Jagran APP

एसपी ने तीन एसआइ व पांच कांस्टेबल को किया सम्मानित

पुलिस विभाग की मासिक सम्मेलन व अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने थाना प्रभारियों को लंबित विवेचना व शिकायती प्रार्थना पत्रों के निस्तारण करने एवं वाहनों की नियमित चैकिंग करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 12:29 AM (IST)
एसपी ने तीन एसआइ व पांच कांस्टेबल को किया सम्मानित
एसपी ने तीन एसआइ व पांच कांस्टेबल को किया सम्मानित

दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में स्नातक प्रथम खंड में नामांकन को ले ऑनलाइन साइट नहीं खुल रहा है। स्नातक प्रथम खंड में नामांकन करवाने वाले छात्रों में परेशानी देखी जा रही है। बता दें इंटरमीडिएट की परीक्षा का रिजल्ट सात माह पूर्व प्रकाशित हुआ था। विश्वविद्यालय की शिथिलता के कारण लगभग सात माह से छात्रों की नामांकन प्रक्रिया बाधित चल रही थी। हाल ही में स्नातक प्रथम खंड में नामांकन को ले विश्वविद्यालय ने शेड्यूल जारी किया है। एक अक्टूबर से ऑनलाइन नामांकन शुरू किया गया है। लेकिन साइट नहीं खुलने के कारण नामांकन को ले इंतजार कर करे हजारों छात्रों को परेशानी उठानी पर रही है। इंटरमीडिएट पास छात्र विवेक कुमार कहते हैं कि एक तो महीनों बाद स्नातक में नामांकन को ले ऑनलाइन फार्म भरने की प्रक्रिया जारी की गई है। लेकिन ऑनलाइन साइट नहीं खुलने से परेशानी का सामना करना पर रहा है। कहा कि ऑनलाइन नामांकन प्रक्रिया को ले अंतिम तिथि 16 अक्टूबर तक निर्धारित की गई है। -------------- स्नातक प्रथम खंड में नामांकन को ले जारी ऑनलाइन सूची - ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया प्रारंभ तिथि एक अक्टूबर - ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर - प्रथम अनंतिम चयन सूची का प्रकाशन 21 अक्टूबर - आपत्तियों का ऑनलाइन प्रस्तुतिकरण 22 अक्टूबर से 23 अक्टूबर - प्रथम चयन सूची का प्रकाशन 27 अक्टूबर - प्रथम सूची में संबंधित कॉलेज काउंटर पर प्रवेश 28 अक्टूबर से पांच नवंबर तक - वर्ग संचालन छह नवंबर से ------------

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.