Move to Jagran APP

Rudraprayag News: रुद्रप्रयाग में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गि‍रा, दो लोगों की मौके पर हुई मौत

Rudraprayag News शनिवार देर शाम कोटगी भटवाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2022 09:42 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 09:42 PM (IST)
Rudraprayag News: रुद्रप्रयाग में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गि‍रा, दो लोगों की मौके पर हुई मौत
Rudraprayag News देर शाम कोटगी-भटवाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग। Rudraprayag News देर शाम कोटगी-भटवाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

loksabha election banner

शनिवार देर शाम जिला आपदा कंट्रोल रूम रुद्रप्रयाग को सूचना मिली कि कोटगी भटवाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में गिर गया है।  सूचना मिलते ही जिला आपदा मोचन बल (डीडीआरएफ) टीम मुख्यालय घटना स्थल पर पहुंचा। इसके बाद ट्रक में सवार लोगों का रेस्क्यू किया। इस घटना में चालक समेत दो की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

मृतक का नाम

1 अनील कुमार ( 29 वर्ष) पुत्र शिवलाल, ग्राम भक्तियाना, श्रीनगर, पौड़ी गढ़वाल।

2 अज्ञात व्यक्ति।

घायल का नाम 

1 मनीष बहादुर शाही (26 वर्ष) निवासी-गुमानीवाला ऋषिकेश

बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति श्रीनगर से मृतक चालक अनिल कुमार के साथ बैठा था। घायल को रेस्क्यू किया गया, जबकि शव खाई से निकाल कर क्षेत्र के पटवारी के सुपुर्द किया गया है।

उत्तरकाशी : भागीरथी में बह रहे तीर्थयात्री को बचाया

गंगोत्री धाम में भागीरथी में बह रहे एक तीर्थयात्री के लिए पुलिस जवान देवदूत साबित हुए। तीर्थ यात्री की जान बचाने पर तीर्थ पुरोहितों और तीर्थ यात्रियों ने पुलिस कर्मियों की सजगता की सराहना की।

शनिवार को गंगोत्री धाम में तीर्थयात्री वीर किन्त दत्ता (70) निवासी बरवाला उड़ीसा अपने साथी तीर्थयात्रियों के साथ पहुंचे। गंगोत्री में स्नान घाट में स्नान करते समय नदी की तेज धारा में बहने लगे।

ड्यूटी में तैनात कांस्टेबल पंचम सिंह, कांस्टेबल रवि चौहान व कांस्टेबल फायरमैन खुशाल सिंह ने नदी की तेज धारा में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बह रहे तीर्थयात्री को बाहर निकाला। बहने के दौरान तीर्थयात्री के पांव में चोट आई, जिससे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोत्री में भर्ती कराया गया। इस पर तीर्थयात्रियों ने पुलिस कर्मियों का आभार व्यक्त किया।

Uttarakhand Accident News: उत्‍तराखंड में आज अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की हुई मौत, तीन हुए घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.