संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: जिले के तीन महाविद्यालयों में हुए छात्र संघ चुनाव में दो जगह अध्यक्ष पदों पर जय हो गु्रप ने जबकि जखोली महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर अभाविप प्रत्याशी विजयी रहे। चुनावों नतीजों की घोषणा के बाद विजयी प्रत्याशियों ने समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों के बीच जुलूस निकाला।

जिले के पीजी कालेज अगस्त्यमुनि में सभी पदों तथा महाविद्यालय रुद्रप्रयाग व जखोली में मात्र अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। पीजी कालेज अगस्त्यमुनि के चुनाव अधिकारी एमएस पंवार ने बताया कि अध्यक्ष पद पर लवकुश श्रीअंश भट्ट ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी स्नेहाशीष को हराया। उपाध्यक्ष पद पर कु. नेहा ने आकाश बत्र्वाल को हराया। सचिव पद पर सौरभ गोस्वामी ने शुभम प्रसाद को हराया। सह सचिव पद पर अंकुश रावत ने प्रवीन सिंह को पराजित किया। कोषाध्यक्ष पद के चुनाव मे अनुज राज ने दो मतों से कु. प्रीति को हराया। विवि प्रतिनिधि में मनीष सिंह ने अनुराग ¨सह को हराया। छात्रा प्रतिनिधि पद पर कु. ¨रका ने कु. अर्चना को हराया।

रुद्रप्रयाग महाविद्यालय के चुनाव अधिकारी सुरेंद्र ¨सह ने बताया कि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के चुनाव मे आशीष कप्रवान ने रवि को हराया। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एक ही आवेदन आने से हेमंत को निर्विरोध चुना गया, जबकि अन्य सभी पदों पर नामांकन विभिन्न कारणों से रद किए गए।

जखोली महाविद्यालय के चुनाव अधिकारी नंदलाल ने बताया कि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर विजय ममगाई ने रविंद्र प्रसाद को हराया। उपाध्यक्ष कु. रीना व विवि प्रतिनिधि ¨प्रयका रावत को निर्विरोध चुना गया। अन्य पदों पर पूर्व में ही नामांकन रद हो गए थे। बाद में सभी विजयी प्रत्याशियों को शपथ भी दिलाई गई।

Posted By: Jagran