Move to Jagran APP

नामांकन को पहुंचे दावेदारों से लगा जाम

संवाद सूत्र मुनस्यारी पंचायत चुनावों के नामांकन प्रक्रिया के चलते सोमवार को हिमनगरी मुनस्यारी

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 10:31 PM (IST)
नामांकन को पहुंचे दावेदारों से लगा जाम
नामांकन को पहुंचे दावेदारों से लगा जाम

संवाद सूत्र, मुनस्यारी : पंचायत चुनावों के नामांकन प्रक्रिया के चलते सोमवार को हिमनगरी मुनस्यारी में जाम लग गया। घंटों तक यातायात व्यवस्था बाधित रही। लोगों को आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

हिमनगरी मुनस्यारी पर्यटन के लिए प्रदेश, देश और विदेश में खासी प्रसिद्ध है। बावजूद इसके यहां वाहनों की पार्किंग के लिए इंतजाम नाकाफी हैं। व्यवस्थाओं की कमी के चलते सोमवार को मुख्यालय में रहने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हुआ यूं कि सोमवार को बड़ी संख्या में पंचायत चुनावों के प्रत्याशी नामांकन के लिए पहुंचे। लगभग सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों को साथ लेकर वाहनों से मुख्यालय आए। वाहनों को खड़ा करने के लिए जगह नहीं होने के कारण वाहन चालकों ने सड़कों के किनारे ही आड़े तिरछे ढंग से वाहन खड़े कर दिए, जिससे नगर में जाम लग गया। पुलिस ने विकास खंड पहुंचे वाहन चालकों को बुलाकर वाहनों को हटवाया, इसके बाद आवागमन शुरू हो सका। इस दौरान पैदल चलने वाले लोग भी खासे परेशान रहे। सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र सिंह ने मुनस्यारी में बढ़ रहे पर्यटन कारोबार को देखते हुए नए पार्किंग स्थल विकसित किए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.