Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण से निपटने को पिथौरागढ़ में छह बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने को पिथौरागढ़ जिले में छह बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 10:34 PM (IST)
कोरोना संक्रमण से निपटने को पिथौरागढ़ में छह बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार
कोरोना संक्रमण से निपटने को पिथौरागढ़ में छह बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार

पिथौरागढ़, जेएनएन : कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने को जिले में छह बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार कर लिया गया है। इसी के साथ जनपद को मेडिकल मोबाइल यूनिट भी मिल गई है।

loksabha election banner

शुक्रवार को जिलाधिकारी ने नया बाजार स्थित पूर्व संक्रामक रोग चिकित्सालय परिसर में बनाए गए कोरोना वायरस आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने परिसर में महिलाओं के लिए अलग व्यवस्था करने के साथ ही यहां तैनात किए जाने वाले स्टाफ को पूर्ण प्रशिक्षण दिए जाने के निर्देश सीएमओ को दिए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ विभाग जागरू कता संबंधी पोस्टर भी परिसर में चस्पा करे। इसी दौरान उन्होंने उत्तराखंड स्वास्थ विभाग से मिली मेडिकल मोबाइल यूनिट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएमओ डॉ. ऊषा गुंज्याल ने बताया कि यूनिट अगले 22 दिनों तक जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में मेडिकल कैंप लगाकर लोगों के स्वास्थ की जांच करेगी। यूनिट में एक चिकित्सक, एक फार्मासिस्ट, एक टेक्निशियन और एक स्टाफ नर्स की तैनाती की गई है। इस अवसर पर जिला चिकित्सालय के पीएमएस डॉ. एचएस खड़ायत, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हेमंत मर्तोलिया आदि सहित तमाम अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.