Move to Jagran APP

सीनियर सिटीजनों ने की पेयजल समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग

आल इंडिया सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी ने पिथौरागढ़ नगर की पेयजल समस्या के निदान की मांग उठाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 04:19 PM (IST)
सीनियर सिटीजनों ने की पेयजल समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग
सीनियर सिटीजनों ने की पेयजल समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: आल इंडिया सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी की जनपद शाखा ने नगर क्षेत्र में बाधित चल रही पेयजल समस्या का स्थाई समाधान नहीं होने पर नाराजगी प्रकट की है। उन्होंने इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक व जिलाधिकारी को पत्र भेजकर पेयजल संकट से निजात दिलाने व आंवलाघाट पेयजल योजना की जांच करने की मांग की है।

loksabha election banner

सोसाइटी के जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह बिष्ट ने बताया कि नगर में पेयजल समस्या गंभीर होती जा रही है। लोगों को तीन से चार दिनों में बमुश्किल आधा घंटा पानी नसीब हो पा रहा है। कई जगहों पर नलों से गंदा पानी आ रहा है। लोगों को बिना पानी मिले ही बिल का पूरा भुगतान करना पड़ रहा है। नलों में पानी नहीं आने से लोगों का पूरा दिनचर्या ही बदल गया है। परिवारजनों का पूरा दिन पानी के इंतजाम में ही व्यतीत हो जा रहा है। उपाध्यक्ष पीडी भट्ट, कोषाध्यक्ष बीबी भट्ट व महामंत्री दया नंद भट्ट ने कहा कि पिथौरागढ़ की जनता को उम्मीद थी कि आंवलाघाट पेयजल योजना के चालू हो जाने पर पेयजल समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगी, मगर इस योजना से भी लोगों को निराश होना पड़ा है। जिस कारण विभिन्न संगठनों द्वारा इस योजना की जांच की भी मांग उठाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.