Move to Jagran APP

तीन माह से मार्ग बंद, फूटा आक्रोश

संवाद सूत्र मदकोट (पिथौरागढ़) तीन माह से बंद मदकोट-जौलढुंगा मार्ग नहीं खुलने से नाराज ग्रामीण्

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 11:10 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 11:10 PM (IST)
तीन माह से मार्ग बंद, फूटा आक्रोश
तीन माह से मार्ग बंद, फूटा आक्रोश

संवाद सूत्र, मदकोट (पिथौरागढ़): तीन माह से बंद मदकोट-जौलढुंगा मार्ग नहीं खुलने से नाराज ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। तीन माह पूर्व प्रशासन के आश्वासन के बाद भी मार्ग नहीं खुलने पर प्रशासन पर भी जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

मदकोट में प्रदर्शन करते हुए ग्रामीणों ने कहा कि तीन माह से मार्ग बंद है। गोरीपार की जनता परेशानी झेल रही है। तीन माह पूर्व इस मार्ग को खोलने के लिए ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय में धरना, क्रमिक अनशन किया था। एसडीएम ने शीघ्र मार्ग खोलने का आश्वासन देकर अनशन तुड़वाया था। तीन माह पूरे बीत चुके हैं मार्ग नहीं खोला गया है। मार्ग बंद होने से गोरीपार के कुलथम, बसंतकोट, जौलढुंगा, उच्छैती, फाफा, धूरातोली, बादनी , ढीलम, डागधार , उम्ती जैसे गांवों के ग्रामीण अलग-थलग पड़े हैं। ग्रामीणों का यह भी आरोप था कि सड़क निर्माण करने वाले विभाग द्वारा मार्ग निर्माण में मानकों और गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई जा रही है।

इस मौके पर एक सप्ताह के बीच मार्ग नहीं खोले जाने और मार्ग निर्माण में हो रही कमियों में सुधार नहीं होने पर क्षेत्रवासी मदकोट कस्बे में चक्का जाम, धरना-प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन करने वालों में स्थानीय निवासी एवं एनएसयूआइ के ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम दानू, ग्राम प्रधान कुंवर सिंह, बीडीसी सदस्य दीवान सिंह, दान सिंह, गणेश पाना, भगवान पाना, मनोज कोरंगा, कैलाश पवार, महेश, डिगर जेठा, राजू कोश्यारी, कृष्णा सिंह, कुंदन सिंह, सुरेंद्र पाना आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.