जासं, पिथौरागढ़: विधानसभा सामान्य निर्वाचन को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने तथा आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत रखते हुए पिथौरागढ़ पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रूप से जाजरदेवल क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।

पुलिस व एसएसबी टीम थाना जाजरदेवल थाने में एकत्रित हुए। जहां से सल्मोड़ा बैरियर, जाजरदेवल बाजार, आइटीबीपी गेट होते हुए पंडा बाइपास तथा भड़कटिया, हुड़कना, वड्डा बाजार, वड्डा चौकी होते हुए झोलाखेत मैदान तक फ्लैग मार्च किया गया। मार्च के दौरान आम जनता से विधानसभा चुनाव में बिना किसी दबाव में आए भयमुक्त होकर मतदान करने तथा कोविड से बचाव के लिए शासन और प्रशासन के निर्देशों के तहत पालन करने की अपील की गई।

फ्लैग मार्च में सहायक सेनानायक एसएसबी बाबू लाल,थानाध्यक्ष जाजरदेवल कुलदीप सिंह, वड्डा चौकी प्रभारी एसआइ जसवीर सिंह सहित पुलिस व एसएसबी फोर्स के अधिकारी,जवान शामिल रहे। जिले के अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च करते हुए जनता से बिना भय और दबाव के मतदान करने की अपील की। ====== टनकपुर में पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बलों ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, टनकपुर : विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बलों की मुस्तैदी लगातार सामने आ रही है। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए टनकपुर में भी अ‌र्द्धसैनिक बलों की तैनाती होने लगी है। शनिवार को पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बलों के जवानों ने नगर के साथ ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च किया। एसडीएम हिमांशु कफल्टिया, सीओ अविनाश वर्मा, प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों ने कोतवाली से होते हुए ग्रामीण क्षेत्र मनिहारगोठ और ज्ञानखेड़ा से होते हुए पीलीभीत चुंगी सहित विभिन्न गली मोहल्ले में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान जवानों ने क्षेत्रीय जनता को निष्पक्ष व निडर होकर चुनाव में प्रतिभाग करने का संदेश दिया। साथ ही चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी। एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने सभी से चुनाव अचार संहिता का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार से प्रलोभन देकर मतदाताओं को प्रभावित करने धांधली का प्रयास करने तथा गड़बड़ी करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran