नाचनी, संवाद सूत्र : Accident in Pithoragarhपिथौरागढ़ जिले के नाचनी क्षेत्र के अंतर्गत कार दुर्घटना में एक चालक की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में कोई अन्य सवार नहीं था। पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक का शव खाई से निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कार भैंसकोट से नाचनी की ओर आ रही थी। कार चालक गोविंद सिंह पुत्र नैन सिंह निवासी चामी भैंसकोट ने संतुलन खो दिया। इससे भोलीछीना के पास कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने कार के खाई में गिरने की सूचना नाचनी पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष चंदन सिंह पुलिस टीम और आपदा उपकरण लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक के शव को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना से चालक की मृत्यु पर भैंसकोट गांव में शोक की लहर है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनकोट के पास टकराई कार, दो घायल

वही, अल्मोड़ा के कांडा तहसील के मनकोट के पास भी एक कार अनियंत्रित होकर दूसरी कार से टकरा गई। इस हादसे में कठायतबाड़ा निवासी दो लोग घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। कठायतबाड़ा निवासी संजय सिंह धामी व गिरीश डंगवाल बुधवार को कार से जिला मुख्यालय से कांडा की ओर जा रहे थे। मनकोट के पास उनकी कार दूसरी कार से टकरा गई। जिसमें दो घायल हो गए।

बागेश्वर के गाड़ीखेत में दो कारों की टक्कर, लगा जाम

बागेश्वर जिले के ताकुला मोटर मार्ग पर गाड़ीखेत के समीप दो कार टकरा गई, जिसमें कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन बीच सड़क में ही दोनों चालक बहस करने लगे। जिससे लंबा जाम लग गया। चालकों की मनमानी पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया। इसके बाद जाम खुल गया।

  • काफलीगैर तहसील के गाड़ीखेत के पास बुधवार को पूर्वान्ह 11 बजे दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसके बाद चालकों की बहस हो गई। राहगीरों ने कार चालकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह एक-दूसरे की गलती बताकर वाहन हटाने को राजी नहीं हुए।
  • इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना झिरौली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कारों को हटाया। तब जाकर यातायात सुचारू हो पाया।

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट