Move to Jagran APP

कुत्ते पर झपटा गुलदार, ब्लॉक प्रमुख ने चतुराई से कमरे में किया कैद

कुत्ते को निवाला बनाने घर के आंगन तक पहुंचे गुलदार को ब्लॉक प्रमुख ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कमरे में कैद कर लिया। प्रमुख के साहस की सभी लोग सराहना कर रहे हैं।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 01:44 PM (IST)
कुत्ते पर झपटा गुलदार, ब्लॉक प्रमुख ने चतुराई से कमरे में किया कैद
कुत्ते पर झपटा गुलदार, ब्लॉक प्रमुख ने चतुराई से कमरे में किया कैद

पिथौरागढ़, [जेएनएन]: कुत्ते को निवाला बनाने घर के आंगन तक पहुंचे गुलदार को ब्लॉक प्रमुख ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कमरे में कैद कर लिया। बाद में वन विभाग की टीम उसे पिंजरे में कैद कर ले गई। प्रमुख के साहस की सभी लोग सराहना कर रहे हैं। 

loksabha election banner

मामला रविवार दे रात का है। कनालीछीना के ब्लाक प्रमुख प्रशांत भंडारी के गांव असकोडा में विगत कई दिनों से गुलदार का आतंक बना हुआ है। गुलदार दर्जनों जानवरो को अपना शिकार बना चुका है। 

गत रात को गुलदार ने प्रमुख के घर के पास पहुंच गया। वह प्रमुख के कुत्ते पर घात लगाए था। कुत्ते को सहमा हुआ देख कर प्रशांत भंडारी को शक हुआ। बाहर आकर देखा तो आंगन में गुलदार बैठा था। 

गुलदार ने प्रमुख को सामने देखा तो वह झपट्टा मारने के लिए आगे बढ़ने लगा। उसके इरादे समझते हुए प्रमुख ने कुत्ते के गले के पट्टे को पकड़ा और दरवाजे पर खड़े हो गए।  

इसी दौरान गुलदार ने कुत्ते को पकड़ने के लिए झपट्टा मारा तो प्रमुख कुत्ते को लेकर एक तरफ हो गए। इसी दौरानजोरदार छलांग लगाने के बाद गुलदार सीधे कमरे में पहुंच गया। इसी क्षण प्रमुख ने बाहर से दरवाजा बंद कर कुंडी लगा दी। 

गुलदार रात भर प्रमुख के कमरे में रहा और दहाड़ता रहा। सूचना पर आज पिथौरागढ़ से वन विभाग की टीम गांव पहुंची। दरवाजे पर पिंजरा लगाकर टीम ने गुलदार को उसमें कैद कर लिया। यह गुलदार करीब सात फीट लंबा है।

यह भी पढ़ें: कैमरे में नजर आया आदमखोर गुलदार, मारने को वन कर्मियों ने संभाला मोर्चा

यह भी पढ़ें: कैमरे से पता चला कि युवक को गुलदार ने बनाया निवाला

यह भी पढ़ें: मुर्गी फार्म में घुसा तेंदुआ, रातभर उड़ाई दावत; सुबह जाली तोड़कर निकल गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.