Move to Jagran APP

इंटरनेट सेवा दे गई दगा, उपभोक्ता रहे परेशान

जागरण संवाददाता पिथौरागढ़ सीमांत में संचार कंपनियों की इंटरनेट सेवा दगा दे गई है। बीएसएनएल

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:37 AM (IST)
इंटरनेट सेवा दे गई दगा, उपभोक्ता रहे परेशान
इंटरनेट सेवा दे गई दगा, उपभोक्ता रहे परेशान

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़: सीमांत में संचार कंपनियों की इंटरनेट सेवा दगा दे गई है। बीएसएनएल से लेकर निजी कंपनियों की नेट सेवा बदहाल है। उपभोक्ता परेशान हैं। उन्होंने संचार सेवा नहीं सुधरने पर संचार कंपनियों के खिलाफ न्यायालय में जाने की धमकी दी है।

loksabha election banner

जिले में बीएसएनएल और आइडिया के सबसे अधिक उपभोक्ता हैं। अधिकांश सरकारी विभागों, बैंकों, डाकघर और अन्य उपक्रमों में बीएसएनएल की नेट सेवा उपलब्ध है। बीएसएनएल की सेवा विगत कई दिनों से खराब है। विभाग शिकायत के बाद भी इस मामले में कोई जवाब नहीं दे पा रहा है। इस लापरवाही का परिणाम जनता भुगत रही है। एक तरफ संचार की दृष्टि से देश को डिजिटल इंडिया घोषित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इंटरनेट सेवा नहीं होने से जनता को बैंकों से लेकर डाकघरों में धन जमा करने और अन्य कार्य के लिए दिन भर लाइनें लगानी पड़ रही हैं। वहीं निजी संचार कंपनी आइडिया की सेवा भी बदहाल हो चुकी है। आइडिया के उपभोक्ता अपने मोबाइल सिम कंपनी में जमा करने का मन बना चुके हैं।

उपभोक्ताओं का कहना है कि एक ओर संचार कंपनियां पैकेज के लुभावने ऑफर देती हैं दूसरी ओर उनकी सेवाएं बाधित होती रहती हैं। संचार कंपनियां जनता को लूट रही हैं। अधिकारियों से बात करने पर संतोषजनक उत्तर नहीं दिया जाता है। जिसे लेकर लोगों ने अब संचार कंपनियों के खिलाफ न्यायालय में जाने का मन बनाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.