धारचूला, संवाद सहयोगी : Pithoragarh News: पिथौरागढ़ जिले के सीमांत तहसील धारचूला में पहाडी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से एक कैंटर चालक और क्लीनर की दर्दनाक मौेत हो गई। घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

कैंटर के कैबिनेट को तोड़ते हुए अंदर बैठक चालक व क्लीनर को लगा

मिली जानकारी के अनुसार, एक कैंटर सामान पहुंचाकर धारचूला से पिथौरागढ़ की ओर वापस लौट रहा था। अपराह्न करीब चार बजे तहसील मुख्यालय से लगभग सात किमी दूर कालिका के घौचा नामक स्थान पर अचानक नेशनल हाईवे से लगी पहाड़ी से विशाल बोल्डर कैंटर पर आ गिरा। बोल्डर कैंटर के कैबिनेट को तोड़ते हुए चालक और परिचालक के ऊपर जा गिरा। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों मृतकों की हुई पहचान

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल कुंवर सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस जवान आनंद सिंह और अन्य मौके पर पहुंचे। इसके बाद बोल्डर को हटाकर दोनों मृतकों के शव बाहर निकाले गए। दोनों की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतकों की पहचान चालक अमित खर्कवाल पुत्र धर्मानंद खर्कवाल निवासी खर्क उम्र 30 वर्ष चंपावत और क्लीनर दीपक चंद्र पाठक पुत्र प्रकाश चंद्र पाठक निवासी दशौली पिथौरागढ़ उम्र 21 वर्ष के रूप में हुई।

  • दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए धारचूला सामुदायिक स्वास्थ केंद्र को भेज दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के देर रात तक धारचूला पहुंचने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें :

पिथौरागढ़ के नाचनी में भीषण हादसा, खाई में गिरी कार, चालक की मौके पर ही मौत 

पिथौरागढ़ में सरेआम सड़क पर पत्नी को पीटने लगा शख्स, पुलिस ने दबोचा, की ये कार्रवाई 

धारचूला के जिस घर में पला बढ़ा उसी घर के दो साल के मासूम को वहशी ने काट डाला 

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट