Move to Jagran APP

15 दिन में उखड़ गया राममंदिर-ग्वाल सड़क में हुआ हॉटमिक्स

संवाद सूत्र, बेरीनाग: करोड़ो रुपये खर्च कर सड़कों पर किए जा रहे हॉटमिक्स की गुणवत्ता का सच र

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jun 2018 11:12 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 11:12 PM (IST)
15 दिन में उखड़ गया राममंदिर-ग्वाल सड़क में हुआ हॉटमिक्स
15 दिन में उखड़ गया राममंदिर-ग्वाल सड़क में हुआ हॉटमिक्स

संवाद सूत्र, बेरीनाग: करोड़ो रुपये खर्च कर सड़कों पर किए जा रहे हॉटमिक्स की गुणवत्ता का सच राममंदिर-ग्वाल सड़क में सामने आ गया है। सड़क पर 15 रोज पूर्व किया गया हाटमिक्स जगह-जगह से उखड़ गया है। क्षेत्रवासियों की शिकायत पर विधायक मीना गंगोला ने हॉटमिक्स कार्य की जांच के निर्देश दे दिए हैं।

prime article banner

बरसात में सड़कों पर हॉटमिक्स नहीं करने का मानक बनाया गया है, लेकिन पीएमजीएसवाई के अधिकारियों ने इस मानक को ताक पर रखकर राममंदिर ग्वाल सडक पर हॉटमिक्स कराया जा रहा है। जिन हिस्सों में हाटमिक्स हुआ है वहां पिछले दिनों हुई बारिश के बाद हॉटमिक्स उखड़ गया है। जिससे सड़क पूर्ववत स्थिति में पहुंच गई है। नाराज क्षेत्रवासियों ने बुधवार को इसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक मीना गंगोला से की। विधायक ने जिलाधिकारी को कार्य की जांच के निर्देश देते हुए कहा है कि जनता के धन की बर्बादी नहीं होने दी जाएगी। सभी विभागों को बरसात में सड़कों पर हॉटमिक्स नहीं कराने के निर्देश दे दिए गए थे। उन्होंने कहा है कि इस मामले को विधानसभा में भी उठाया जाएगा।

इस मामले में पीएमजीएसवाई के अधिशासी अभियंता नगेंद्र बहादुर ने कहा कि अभी वे बैठक में हैं। सड़क का निरीक्षण करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर हॉटमिक्स उखड़ा है वहां दोबारा हॉटमिक्स कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.