Move to Jagran APP

डीडीहाट ग्रामीण बैंक के प्रबंधक और कैशियर का वाहन खाई में गिरा, लोकेशन ट्रेस कर तलाश जारी

ग्रामीण बैंक डीडीहाट शाखा के प्रबंधक रविकांत मेहता और कैशियर त्रिवेणी महादेव अन्य कर्मचारियों के साथ हल्द्वानी में आयोजित एक ईवेंट में प्रतिभाग करने के बाद रविवार रात को पिथौरागढ़ पहुंचे। जहां पर पिथौरागढ़ के कर्मियों को उतार निजी कार से रात करीब साढ़े दस बजे डीडीहाट को रवाना हुए।

By Jagran NewsEdited By: Skand ShuklaPublished: Mon, 28 Nov 2022 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:58 PM (IST)
डीडीहाट ग्रामीण बैंक के प्रबंधक और कैशियर का वाहन खाई में गिरा, लोकेशन ट्रेस कर तलाश जारी
निजी वाहन से पिथौरागढ़ से डीडीहाट के लिए रवाना हुए थे,रात से ही बताए जा रहे हैं लापता।

पिथौरागढ़, जागरण संवाददाता : हल्द्वानी में आयोजित एक ईवेंट में भाग लेकर लौट रहे क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा डीडीहाट के प्रबंधक और कैशियर रविवार रात से लापता हैं। सोमवार को उनका वाहन टनकपुर-तवाघाट हाईवे पर कनालीछीना से ओगला के बीच खिरचना और हचीला के आसपास गहरी खाई में गिरने की आशंका जताई जा रही है। तलाशी अभियान जारी है। फिलहाल कुछ पता नहीं चल रहा है।

loksabha election banner

ग्रामीण बैंक डीडीहाट शाखा (Didihat Gramin Bank ) के शाखा प्रबंधक रविकांत मेहता (Gramin Bank manager Ravikant Mehta) और कैशियर त्रिवेणी महादेव (cashier Triveni Mahadev) अन्य कर्मचारियों के साथ हल्द्वानी में आयोजित एक ईवेंट में प्रतिभाग करने के बाद रविवार रात को पिथौरागढ़ पहुंचे।

जहां पर पिथौरागढ़ के कर्मियों को उतार कर अपनी निजी कार से रात करीब साढ़े दस बजे डीडीहाट को रवाना हुए। लेकिन डीडीहाट पहुंचे नहीं। सोमवार सुबह जब दस बजे तक बैंक नहीं पहुंचने पर बैंक कर्मियों ने उनके मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया तो दोनों के फोन स्विच ऑफ आ रहे थे।

मैनेजर और कैशियर के लापता होने से हड़कंप

मैनेजर और कैशियर के लापता होने से बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया। सूचना अधिकारियों और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डीडीहाट और कनालीछीना की थाना पुलिस खोजबीन में जुट गई । खोजबीन के बाद लोकेशन खिरचना मंदिर से हचीला के बीच मिली है।

गहरी और खतरनाक है खाई

इस स्थान पर इस मार्ग की सबसे गहरी और खतरनाक खाई है। खाई का सबसे निचला हिस्सा भी सड़क से नजर नहीं आता है। पुलिस टीम यहां पहुंच कर खाई में उतर चुकी है। संभावना यही जताई जा रही है कि कार इसी स्थान पर खाई में गिरी हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.