Move to Jagran APP

ट्यूलिप गार्डन से पहले नगर की समस्याओं का समाधान करे सरकार

संवाद सहयोगी पिथौरागढ़ नगर के अधूरे विकास कार्यो को लेकर कांग्रेस मुखर हो गई है। पाटी

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 11:06 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 06:35 AM (IST)
ट्यूलिप गार्डन से पहले नगर की समस्याओं का समाधान करे सरकार
ट्यूलिप गार्डन से पहले नगर की समस्याओं का समाधान करे सरकार

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: नगर के अधूरे विकास कार्यो को लेकर कांग्रेस मुखर हो गई है। पार्टी ने ट्यूलिप गार्डन से पहले अधूरे विकास कार्यो को पूरा कराए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भुवन पांडेय ने कहा है कि सरकार जिला मुख्यालय में 50 करोड़ की लागत से ट्यूलिप गार्डन की तैयारियां कर रही है। यह स्वागतयोग्य कदम है, लेकिन इससे पहले आम जनता की समस्याओं का समाधान होना जरू री है। 80 करोड़ की लागत से बनी आंवलाघाट पेयजल योजना से नगर को पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है। पेयजल के लिए जनता परेशान हैं। बेस अस्पताल का निर्माण आधा-अधूरा है। जिला और महिला चिकित्सालय में तमाम विशेषज्ञ चिकित्सकों के पद खाली पड़े हुए हैं। बीमार लोग हल्द्वानी, बरेली के चक्कर काटने को मजबूर हैं। हवाई पट्टी आज भी उड़ान के इंतजार में हैं। एक दशक से बन रही सीवर लाइन का निर्माण पूरा नहीं हो सका है। सीवर लाइन के अभाव में जनता परेशान है। रोडवेज का बस बेड़ा लगातार कम हो रहा है, जिससे यात्रियों को खासी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। उन्होंने मांग उठाई है कि सरकार पहले इन मसलों का समाधान करें ताकि आम जनता को कुछ राहत मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.