पिथौरागढ़, जेएनएन : जिले के अस्पतालों में एंटी रैबीज वैक्सीन सहित बच्चों के लिए दवाइयों की कमी को लेकर जिला कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। साथ ही जिला अस्पताल में पानी की कमी को लेकर आक्रोश जताया।

शुक्रवार को सिल्थाम चौराहे पर स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कि जिला अस्पताल सहित जिले के अन्य अस्पतालों में एंटी रैबीज वैक्सीन नहीं है, बच्चों के लिए दवाइयों का अभाव बना है। चिकित्सकों की कमी से उपचार प्रभावित है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता खीमराज जोशी ने कहा कि पिथौरागढ़ जिला अस्पताल में पिथौरागढ़ जिले सहित सीमा से लगे चम्पावत, बागेश्वर सहित मित्र राष्ट्र नेपाल से रोगी पहुंचते हैं। उचित इलाज नहीं मिलने से सभी को हल्द्वानी, बरेली या फिर दिल्ली रेफर किया जा रहा है। कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष दिनेश बिष्ट ने कहा कि बीते दिनों उपचार के अभाव में दो बच्चों की मौत हो गई थी।

प्रदर्शन करने वालों में मनोज पांडेय, शहबाज खान, राजेश शर्मा, कार्तिक खर्कवाल, बॉब कन्याल, पवन पाटनी, लबी दिगारी, त्रिलोक बिष्ट, रोहन सौन, घनश्याम पाटनी, मनोज बिष्ट, मनोज कुमार आदि शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस