जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़ : चौदह अक्टूबर को हिडन में उड़ते समय खराब होने से बंद हवाई सेवा शुक्रवार को प्रारंभ हो चुकी है। सुबह विजिविलिटी नहीं होने से एक सेवा निर्धारित समय से एक घंटे बाद चली। अलबत्त्ता दिन की सभी फ्लाइट चली। दिल्ली, देहरादून से आने जाने वाले यात्री गंतव्य तक पहुंचे ।

गत 14 अक्टूबर को जब हेरीटेट एविएशन का विमान हिडन से उड़ने लगा तो तकनीकी खराबी आने से नहीं उड़ सका और विमान सेवा बंद हो गई । तकनीकी खराबी से दो दिन के लिए सेवा बंद कर दी गई। गुरु वार को अवकाश होने के कारण सेवा नहीं चली। शुक्रवार से सेवा प्रारंभ हो चुकी है। शुक्रवार सुबह पिथौरागढ़ में दृश्यता नहीं होने से एक घंटे देर से सेवा चली। पिथौरागढ़ से सूचना मिलते ही देहरादून से विमान उड़ा और पिथौरागढ़ पहुंचा। पिथौरागढ़ से सवारी लेकर देहरादून गया। देहरादून से फिर यात्रियों को लेकर फ्लाइट पिथौरागढ़ पहुंची।

पिथौरागढ़ से नौ यात्रियों को लेकर फ्लाइट हिडन गया। हिडन से वापस पिथौरागढ़ आया। बाद में सवारियों को लेकर देहरादून चला गया। सुबह के बाद फ्लाइट नियमित चलती रही। हेरीटेज एविएशन के नैनी सैनी प्रबंधक एमएस धामी ने बताया कि सेवा बंद होने के दौरान रद टिकटों की धनराशि लौटा दी गई है। 26 अक्टूबर तक के सभी टिकट बुक हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप