Move to Jagran APP

बेरीनाग में फंसे 27 बंगाली पर्यटकों को प्रशासन ने उपलब्ध कराया राशन

लॉकडाउन के चलते पश्चिम बंगाल में फंसे 27 बंगाली पर्यटकों को पिथौरागढ़ प्रशासन ने राशन उपलब्ध कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 06:08 AM (IST)
बेरीनाग में फंसे 27 बंगाली पर्यटकों को प्रशासन ने उपलब्ध कराया राशन
बेरीनाग में फंसे 27 बंगाली पर्यटकों को प्रशासन ने उपलब्ध कराया राशन

बेरीनाग, जेएनएन : लॉकडाउन के चलते पश्चिम बंगाल में फंसे 27 बंगाली पर्यटकों को प्रशासन ने शनिवार को राशन उपलब्ध कराया। पर्यटकों को कोई परेशानी न हो इसके लिए होटल स्वामी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

तहसीलदार पंकज चंदोला ने सद्भावना रिसोर्ट पहुंचकर यहां रू के पश्चिम बंगाल के पर्यटकों को राशन वितरित किए। पर्यटकों से उनकी परेशानी पूछी और उनसे सोशल डिस्टेंसिंग के मानक का पालन करने को कहा। पर्यटकों ने प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं पर संतोष जताया। पर्यटक लॉकडाउन से पहले ही क्षेत्र में पहुंच चुके थे। तहसील प्रशासन ने छह दर्जन स्थानीय जरू रतमंदों को राशन वितरित किया। उन्होंने सभी राजस्व उपनिरीक्षकों को अपने-अपने क्षेत्र में नजर बनाए रखने को कहा है।

नायब तहसीलदार ने बाद में नगर भ्रमण किया। जवाहर चौक पर दूध लेने के लिए लगी भीड़ पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए दुकान स्वामी को फटकार लगाई और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन कर दूध वितरित करने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.