पिथौरागढ़, जेएनएन : क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) संबद्ध पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में अंडर-23 पुरुष वर्ग का ट्रायल संपन्न हुआ। जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर जिले से 15 खिलाड़ियों का चयन द्वितीय चरण के लिए किया गया।

मंगलवार को द एथलीट होम क्रिकेट एकेडमी नैनीसैनी में सीएयू द्वारा चयनित अनुभवी चयनकर्ताओं की देखरेख में एक दिवसीय ट्रायल हुआ। ट्रायल में जनपद के समस्त विकासखंडों के 44 खिलाड़ियों द्वारा आनलाइन पंजीकरण किया गया। चयनकर्ता कैलाश चंद, नवीन पुनेठा, हेमा मेहता व चम्पावत जिले से पहुंचे पर्यवेक्षक नरेंद्र अधिकारी द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया। एसोसिएशन के सचिव उमेश चंद्र जोशी ने बताया कि चयनकर्ताओं द्वारा ट्रायल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले जनपद से 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया, जो काशीपुर में होने वाले द्वितीय चरण में प्रतिभाग करेंगे। इससे पूर्व प्रपत्रों की स्क्रीनिंग शोभित पांडे व दिनेश जोशी द्वारा की गई। प्रतिभागियों से शपथ पत्र भरवाकर जिला चिकित्सालय से नियुक्त फार्मासिस्ट किशोर कसन्याल द्वारा हस्ताक्षरित किए गए।

==========

सीएयू के सदस्य के निधन पर जताया शोक संवाद सहयोगी, चम्पावत : क्रिकेट एशोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के सदस्य संपत सुंदरम के निधन पर सीएयू चम्पावत के सचिव नीरज वर्मा, कोषाध्यक्ष कुलदीप वर्मा, कैलाश भट्ट, कल्पना गहतोड़ी, सुनीता आदि ने शोक जताया है। मंगलवार को शोक सभा का आयोजन कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। वक्ताओं ने उनके निधन को सीएयू के लिए अपूर्णीय क्षति बताया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस