Move to Jagran APP

पत्नी ने पूर्व प्रेमी संग मिलकर भाड़े के हत्यारों से कराई पति की हत्या

पौड़ी जनपद के कालागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई कॉलोनी में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, उसके पूर्व प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 08:58 PM (IST)
पत्नी ने पूर्व प्रेमी संग मिलकर भाड़े के हत्यारों से कराई पति की हत्या
पत्नी ने पूर्व प्रेमी संग मिलकर भाड़े के हत्यारों से कराई पति की हत्या

कोटद्वार, [जेएनएन]: पौड़ी जनपद के कालागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई कॉलोनी में गत 18/19 जुलाई की रात हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्याकांड को अंजाम देने के लिए चालीस हजार में दो हत्यारे भाड़े पर लिए थे। पुलिस ने पत्नी, पूर्व प्रेमी व एक हत्यारे को गिरफ्तार कर दिया है, जबकि एक अन्य फरार है।

loksabha election banner

बताते चलें कि 19 जुलाई की सुबह पुलिस ने हाइडिल कॉलोनी निवासी तरुण कुमार की सूचना के बाद उसके भाई सुनील कुमार का शव उसके नई कालोनी स्थित आवास से बरामद किया। सुनील के गले व पेट में धारदार हथियार से वार किए गए थे। तरुण की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया। 

कालागढ़ थाना प्रभारी विजय सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए इस मामले में मृतक की पत्नी नीतू निवासी धनौरा (अमरोहा), उसके पूर्व प्रेमी सुंदरलाल उर्फ गुड्डू पुत्र ब्रजपाल, ग्राम अकबरपुर पट्टी (अमरोहा) और अंकित पुत्र अतर सिंह ग्राम भजनपुरी (अमरोहा) को गिरफ्तार कर दिया, जबकि सुखवीर उर्फ ऐबदार पुत्र सांवलिया निवासी ग्राम खैरातपुरा (अमरोहा) फरार है। 

आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर विजय सिंह ने बताया कि नीतू अपने पति सुनील से परेशान थी। सुनील उससे मारपीट करता था, जिस कारण उसने सुंदरलाल उर्फ गुड्डू के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची। बताया कि दोनों ने चालीस हजार रुपए में अंकित व ऐबदार को हत्या करने का काम सौंपा। 

18 जुलाई को सुंदरलाल, अंकित व ऐबदार बाइक से कालागढ़ पहुंचे, जहां नीतू ने फोन के जरिए सुंदरलाल को सुनील के आवास की लोकेशन बताई। रात में तीनों ने सुनील की चाकू से गोद हत्या कर दी। हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी विजय सिंह के साथ ही कांस्टेबिल बालम सिंह, विकास, अशोक, सीपीयू (एसओजी) के राहुल व विनय शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: 11 सौ रुपये मांगने गया था ठेकेदार के घर, जहर देकर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में महिला की हत्या करके शव नदी किनारे फेंका 

यह भी पढ़ें: लेन-देन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.