पौड़ी, जेएनएन। विकासखंड थैलीसैंण के खंड मल्ला गांव के पास बरात का एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए। ग्रामीणों और बरातियों की मदद से घायलों को रेसक्यू कर खाई से निकाला गया। इनमें से तीन को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। हादसे के बाद से वाहन चालक फरार है। 

दरअसल, साकरसैंण गांव से एक बरात खंड मल्ला गांव के लिए निकली। बरात में कई वाहन शामिल थे। इनमें से एक मैक्स खंड-नौटी- कर्णप्रयाग मोटर मार्ग पर खंड मल्ला के पंदयारगाड़ में समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों और बरातियों ने घायलों को खाई से निकाला, जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ लाते समय दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल पांच बरातियों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में चल रहा है। जबकि तीन घायलों को जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर किया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी भेज दिया गया है। 

थानाध्यक्ष पैठाणी रविंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में विनोद पुत्र कल्याण सिंह (34 वर्ष) निवासी साकरसैंण और सुरेंद्र सिंह पुत्र रामचरण (32 वर्ष) निवासी साकरसैंण की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद से वाहन चालक फरार है। पुलिस टीम चालक की तलाश कर रही है। 

आपको बता दें कि घायलों में मनोहर सिंह प्रदीप, विशंबर, रविंद्र सिंह, प्रमोद सिंह का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में चल रहा है। जबकि नरेंद्र सिंह, संकुली देवी और महाराज को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: मैक्स गहरी खाई में गिरी, चालक की मौके पर हुई मौत

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में कार के खाई में गिरने से महिला सहित दो की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप