Move to Jagran APP

ट्रेन के आगे पटरी पर लेटा बुजुर्ग, हंगामा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: रेलवे स्टेशन पर उस समय रेलवे कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए, जब

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 03:00 AM (IST)
ट्रेन के आगे पटरी पर लेटा बुजुर्ग, हंगामा
ट्रेन के आगे पटरी पर लेटा बुजुर्ग, हंगामा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: रेलवे स्टेशन पर उस समय रेलवे कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए, जब एक बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर खड़ी कोटद्वार-नजीबाबाद पैसेंजर ट्रेन के आगे आकर पटरी पर लेट गया। रेलवे कर्मचारियों ने बुजुर्ग को पटरी से हटाने का प्रयास किया तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। साथ ही जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि उसके परिवार वाले उसे परेशान करता है, इसलिए वह आत्महत्या करने जा रहा है। हालांकि, समझाने के बाद बुजुर्ग पटरी से हट गया। इस बीच करीब आधा घंटा लेट भी हो गई।

loksabha election banner

सोमवार शाम करीब छह बजे कोटद्वार-नजीबाबाद पैसेंजर ट्रेन नजीबाबाद की ओर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। इस बीच अचानक एक बजुर्ग ट्रेन के इंजन के आगे आकर पटरी पर लेट गया। बुजुर्ग को पटरी पर लेटता देख रेलवे कर्मचारी आनन-फानन मौके पर पहुंचे और उसे हटाने के प्रयास शुरू कर दिए, लेकिन बुजुर्ग टस से मस नहीं हुआ। इधर, बुजुर्ग के पटरी पर लेट जाने की खबर लगते ही ट्रेन में सवार यात्री भी नीचे उतर गए और इंजन के पास जा पहुंचे।

रेलवे कर्मचारियों ने सख्ती दिखाई तो वह इंजन के आगे ही खड़ा होकर हंगामा करने लगा। रेलवे कर्मचारियों ने उसे समझा-बुझाकर पटरी से हटाया और ट्रेन के आगे लेटने का कारण पूछा। इस पर बुजुर्ग ने बताया कि उसके परिवार वाले उसे परेशान करते हैं, इसलिए वह आत्महत्या करने जा रहा था। हालांकि, बुजुर्ग के हटने के बाद ट्रेन अपने निर्धारित समय से आधा घंटे बाद अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई। वहीं, रेलवे कर्मचारियों के अनुसार बुजुर्ग नशे की हालत में था। उसका नाम व पता भी नहीं चल पाया है।

संदेश: 19 कोटपी 2

कोटद्वार रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के हंगामे बाद लगी लोगों की भीड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.