जागरण संवाददाता, पौड़ी: मंडल मुख्यालय पौड़ी में बुधवार को लॉक डाउन का व्यापक असर रहा। सुबह के वक्त मिली छूट के दौरान लोग सब्जी, दवा आदि सामानों की खरीदारी करने आए। लेकिन, दस बजे बाद घरों को लौटने लगे। जिससे पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए लॉक डायन को देखते हुए पुलिस प्रशासन सुबह से ही मुस्तैद दिखा। सुबह सात बजे से दस बजे तक लोग धारा रोड, माल रोड, एजेंसी चौक, अपर बाजार, धारा रोड, कोटद्वार रोड मार्केट आदि स्थानों पर आवश्यक सामानों की खरीदारी करने पहुचे। समयावधि बीते जाने पर पुलिस की चेतावनी के बाद लोग घरों की ओर चल दिए। जिससे यहां क‌र्फ्यू जैसा माहौल देखने को मिला। इसके अलावा जनपद के थलीसैंण, चाकीसैंण, पाबौ, पैठाणी, कल्जीखाल, घंडियाल आदि बाजारों में भी लॉक डाउन के चलते सन्नाटा ही पसरा रहा। इतना ही नहीं यातायात सेवाएं भी पूरी तरह ठप रही है।

जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने बताया कि जिले की अंतरराज्जीय व अंतरजनपदीय सीमा को सील कर दिया गया है। लॉक डाउन के दौरान मेडिकल स्टोर दिनभर खुले रहेंगे। ताकि किसी को परेशानी नहीं हो। उन्होंने लॉक डायन के दौरान सभी को घरों में रहने की अपील भी की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस