पाटीसैण, पौड़ी [जेएनएन]: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। मुख्यमंत्री जनता की आंखों में धूल झोंककर बयानबाजी कर रहे हैं।
जनता इंटर कॉलेज सुराईडांग (सतपाली) में आयोजित जनसभा में विधायक रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता की करोड़ों रुपये की गाढ़ी कमाई को फिल्मी सितारों पर लुटा रहे हैं। वहीं, केदारघाटी के लोग आपदा सहायता धनराशि के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर हैं, लेकिन सीएम का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

पढ़ें-रीता बहुगुणा पर सरिता आर्य की फिसली जुबां, कह गई ऐसा...
उन्होंने कहा कि सीएम हर वर्ग के लोगो को पेंशन देने की घोषणा कर रहे हैं, लेकिन वह अपनी ही की गई घोषणाओं पर अमल नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम कोरी घोषणाएं जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है।

पढ़ें: भाजपा को दल-बदल के पाप का जनता देगी जवाब: मुख्यमंत्री हरीश रावत
उन्होंने कहा कि सीएम ढ़ाबों पर जाकर पकोड़ी व रोटी बेलकर प्रसिद्धि पाना चाहते हैं। जनसरोकारों से उनका कोई मतलब नहीं हैं। इससे पूर्व, श्री रावत ने विधायक निधि से निॢमत जनता इंटर कॉलेज व राजकीय हाईस्कूल रिंगाडी के कक्षा-कक्षों का लोकार्पण किया।

पढ़ें-उत्तराखंड में सरकार और संगठन की खींचतान में लगेगा विराम
इस मौके पर महावीर ङ्क्षसह गुंसाई, प्रधानाचार्य धेनु प्रसाद सुंडली, भाजपा मंडल अध्यक्ष देवेंद्र भट्ट, वीरेंद्र बमोला, प्रकाश जदली, अजय ङ्क्षसह बिष्ट आदि मौजूद रहे।
पढ़ें-उत्तराखंड के संदर्भ में अंधेरे में घोषणा कर रहे केंद्रीय मंत्रीः सुरेंद्र कुमार

पढ़ें: सीएम हरीश रावत के सलाहकार पर हमला हो सकता है चुनावी स्टंट: कुंवर चैंपियन

पढ़ें:-हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेंकेगा अनुसूचित समाज: अजय टम्टा

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021