कोटद्वार, जेएनएन। भाबर क्षेत्र के झंडीचौड़ पूर्वी में चोरों ने एक घर का ताला तोड़ आलमारी में रखी ढाई लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। मामले में पीड़ित परिवार की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई। 

पुलिस को दी तहरीर में झंडीचौड़ निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि झंडीचौड़ क्षेत्र में उनकी दुकान है। अरविंद पत्‍‌नी विनोद कुमार को दुकान पर बैठाकर दुकान का सामान खरीदने के लिए नजीबाबाद गए हुए थे। दोपहर के समय उनकी दो बेटियां भी घर के गेट पर ताला लगाकर दुकान में आ गई। 

कुछ घंटे बाद जब उनकी छोटी बेटी दुकान से घर गई तो उसने देखा की गेट पर लगा ताला टूटा हुआ है। अंदेशा होने पर उसने इसकी सूचना दुकान में बैठी मां को दी। घर में पहुंचकर कमरे के अंदर सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था और आलमारी के अंदर से गले की चेन, पायल सहित करीब ढाई लाख रुपए की ज्वैलरी गायब थी। 

कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि घटना की जांच के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरी का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं, क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर स्थानीय लोगों ने रोष जताया। 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के दंपती की नकदी और ज्वेलरी होटल से चोरी Dehradun News

भाबर निवासी सुदर्शन सिंह, सोहन लाल ने बताया कि बताया कि पुलिस की लापरवाही के कारण क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। भाबर में पिछले एक सप्ताह में तीन से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर से चोरी हुई बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप