Move to Jagran APP

मार्ग निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही भारतीय ज

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 10:08 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 10:08 PM (IST)
मार्ग निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग के नाम पर खानापूर्ति करने लगी है। मार्ग पर पुल निर्माण नहीं होने से बरसात के समय यातायात पूरी तरह बंद हो जाएगा। उन्होंने सरकार से मार्ग को बारह महीने यातायात के लिए बनवाने की मांग की है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने कोटद्वार विधानसभा के विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के बजाय उन्हें काफी उलझा कर रख दिया है। वर्ष 2012 में तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग के लिए सात करोड़ छह लाख रुपये स्वीकृत किए थे। नेशनल वाइल्ड लाइफ बोर्ड एवं स्टेट वाइल्ड लाइफ बोर्ड की शर्तों के अनुसार, मार्ग को 12 महीने यातायात के लिए बनाया जाना था। नदियों में पुल निर्माण के साथ ही सड़कों का बेहतर गुणवत्ता के साथ निर्माण होना था, लेकिन चुनाव के बाद सत्ता में आई भाजपा ने कांग्रेस के प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया। कहा कि साढ़े चार वर्षों तक क्षेत्रीय विधायक को लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग निर्माण की याद नहीं आई, लेकिन चुनाव नजदीक आते ही सरकार मार्ग निर्माण में खानापूर्ति कर रही है। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक पर मेडिकल कालेज, कण्वाश्रम के समग्र विकास, केंद्रीय विद्यालय निर्माण के नाम पर भी जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

इस मौके पर हेमलता नेगी, जिलाध्यक्ष डा.चन्द्रमोहन खर्कवाल, नगर अध्यक्ष संजय मित्तल, शकुंतला चौहान, गणेश नेगी, राजेन्द्र गुसांई, बलवीर सिंह रावत, हेमचंद्र पंवार, विजय रावत, सुधांशू नेगी आदि मौजूद रहे।

संदेश : 30 कोटपी 8

कोटद्वार में पत्रकारों से वार्ता करते पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.