Move to Jagran APP

मुहिम को झटका, जाम से नहीं मिल रही निजात

संवाद सहयोगी पौड़ी मुख्यालय में एसएसपी की मुहिम परवान नहीं चढ़ पा रही है। एसएसपी ने जनपद

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 04:16 PM (IST)
मुहिम को झटका, जाम से नहीं मिल रही निजात
मुहिम को झटका, जाम से नहीं मिल रही निजात

संवाद सहयोगी, पौड़ी : मुख्यालय में एसएसपी की मुहिम परवान नहीं चढ़ पा रही है। एसएसपी ने जनपद के शहरी क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने को अपनी प्राथमिकता बताया था। लेकिन, मुख्यालय में ही जाम की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। कई गैराज संचालक मुहिम को पलीता लगा रहे हैं। वहीं, एसएसपी पी. रेणुका देवी का कहना है कि गैराज संचालकों को नोटिस दिया गया है अब बुधवार से कार्यवाही की जाएगी।

loksabha election banner

शहर क्षेत्र में छतरीधार से प्रेमनगर तक के दायरे में सड़क किनारे एक दर्जन से अधिक गैराज संचालित हो रहे हैं। कई गैराज संचालक अक्सर खराब वाहनों को सड़क के किनारे खड़ा कर मरम्मत करने का कार्य करते हैं। जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। कुछ गैराज संचालक तो वाहनों को धोने का कार्य भी सड़क पर ही करते हैं। लेकिन पुलिस इन गैराज संचालकों के खिलाफ कभी कोई कार्यवाही नहीं करती। एसएसपी पी. रेणुका देवी ने अपनी तैनाती के दौरान जनपद में यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने को प्राथमिकता बताया था। लेकिन, कई गैराज संचालक एसएसपी की प्राथमिकता को पलीता लगा रहे हैं। मजे की बात यह है कि पुलिस जानकारी होने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.