संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने आइपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से एक मोबाइल समेत 28 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं।

बाजार चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि रविवार रात उन्हें सूचना मिली कि बस स्टेशन के समीप सैलून की दुकान चलाने वाला काशीरामपुर निवासी शकील उर्फ बाबू मोबाइल पर आइपीएल में सट्टा लगाने का काम कर रहा है। सूचना के बाद जैसे ही वह टीम के साथ युवक की दुकान पर पहुंचे, तो वह पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान युवक की जेब से एक फोन व नकदी बरामद हो गई। पुलिस पूछताछ में युवक ने पुलिस को शहर में आइपीएल पर सट्टा लगवाने वाले कई लोगों के नाम भी बताए हैं। वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेंद्र कठैत ने बताया कि युवक से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अन्य लोगों को पकड़ने का प्लान बना रही है। पुलिस की नाक के नीचे चल रहा सट्टा

नगर में आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने का कारोबार पुलिस की नाक के नीचे चल रहा है। सूत्रों के अनुसार, बाजार चौकी के पास एक दुकान में आइपीएल पर मोटा सट्टा खेला जाता है। इसके अलावा नगर में कई स्थानों पर भी आइपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस की तरफ से इनके खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस