Move to Jagran APP

अतिक्रमण नहीं हटा तो करेंगे आंदोलन

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : विश्व हिदू परिषद ने गोखले मार्ग से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है। कहा कि म

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 06:22 PM (IST)
अतिक्रमण नहीं हटा  तो करेंगे आंदोलन
अतिक्रमण नहीं हटा तो करेंगे आंदोलन

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : विश्व हिदू परिषद ने गोखले मार्ग से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है। कहा कि मार्ग पर अतिक्रमण के कारण लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोग पिछले कई सालों से अतिक्रमण को हटवाने की मांग उठा रहे हैं, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। परिषद ने जल्द अतिक्रमण नहीं हटवाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

prime article banner

विश्व हिदू परिषद के जिला मंत्री संजय थपलियाल के नेतृत्व में सदस्यों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। कहा कि शहर में अतिक्रमण एक बड़ी समस्या बनी हुई है। जगह-जगह पसरे अतिक्रमण के कारण लोगों का सड़कों पर चलना भी दूभर हो गया है। कहा कि सबसे अधिक परेशानी गोखले मार्ग पर बनी हुई है। इस मार्ग से पहाड़ों के लिए जाने वाली जीएमओयू की बसों का संचालन किया जाता है। अतिक्रमण के कारण बसों को निकलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिल पाती, जिससे दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। कहा कि इस संबंध में जनता कई बार प्रशासन को अवगत करवा चुकी है, लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। सदस्यों ने एक सप्ताह के भीतर अतिक्रमण नहीं हटवाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। कहा कि शहर की सड़कों पर अतिक्रमण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर अमित शर्मा, तेज पाल, सुमित सिघल, विजय लक्ष्मी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.