Move to Jagran APP

बलवीर घुनियाल बोले, भाजपा से अब मेरी कोई नाराजगी नहीं

भाजपा के खिलाफ तेवर दिखाने वाले पार्टी नेता बलवीर घुनियाल बोले कि अब भाजपा से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मुख्यमंत्री और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बात हुई है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 09:20 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 05:11 PM (IST)
बलवीर घुनियाल बोले, भाजपा से अब मेरी कोई नाराजगी नहीं
बलवीर घुनियाल बोले, भाजपा से अब मेरी कोई नाराजगी नहीं

श्रीनगर गढ़वाल, पौड़ी [जेएनएन]: अब भाजपा से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मुख्यमंत्री और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बात हुई है। पार्टी के लिए कार्य करूंगा। 

loksabha election banner

थराली विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीते दिनों चले सियासी ड्रामे में भाजपा के खिलाफ तेवर दिखाने वाले पार्टी नेता बलवीर घुनियाल ने गुरुवार को श्रीकोट गंगानाली स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के सभागार में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के दबाव में मैने नामांकन पत्र लिया था। अब अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मनाऊंगा और आगे पार्टी के लिए कार्य करता रहूंगा। उन्होंने दावा किया कि  मैंने पद से इस्तीफा से दिया था भाजपा से नहीं।

पार्टी प्रत्याशी ने भी मुझसे किसी प्रकार का संपर्क नहीं किया। 2007, 2012 और 2017 के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा टिकट की दावेदारी करने की बात बताते हुए घुनियाल का कहना था कि पार्टी टिकट को लेकर पहले से मुझे बताया भी नहीं गया था इसीलिए मेरी नाराजगी रही। टिकट को लेकर मुझे हर बार आश्वासन ही मिलता रहा। इस मौके पर मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी उर्बादत्त भट्ट और श्रीकोट के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य पत्रकार वार्ता में मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: थराली की जंग में होगी भाजपा की असली परीक्षा

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव पर कांग्रेस ने अपनाया वेट एंड वॉच का फार्मूला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.