Move to Jagran APP

मनचले से तंग आकर किशोरी ने छोड़ा स्कूल, शिकायत पर पुलिस ने भी धमकाया

कोटद्वार में मनचले से तंग आकर किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। उसने पुलिस से भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने भी उसे ही धमकाकर भगा दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 02:30 PM (IST)
मनचले से तंग आकर किशोरी ने छोड़ा स्कूल, शिकायत पर पुलिस ने भी धमकाया
मनचले से तंग आकर किशोरी ने छोड़ा स्कूल, शिकायत पर पुलिस ने भी धमकाया

कोटद्वार, [जेएनएन]: मनचले से तंग आकर एक किशोरी ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। हैरानी यह कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने युवक के खिलाफ कारवाई नहीं की, उल्टा किशोरी को डरा-धमका कर भगा दिया। बाजार चौकी से निराश हाथ लगने के बाद किशोरी गुरुवर को परिजनों के साथ वह कोतवाली पहुंची, लेकिन सुनवाई यहां भी नहीं हुई। 

loksabha election banner

14 वर्षीय पीड़ित किशोरी के पिता के मुताबिक दो महीने से एक मनचला स्कूल आते-जाते वक्त उससे छेड़छाड़ करता है। मनचले को समझाने की कोशिश की तो वो मारपीट पर उतारू हो गया और परिवार को देख लेने की धमकी देने लगा। एक सप्ताह पूर्व उन्होंने बाजार चौकी में युवक के खिलाफ शिकायत की, तब पुलिस ने युवक को बुलाया जरूर लेकिन दबाव डालकर समझौता करा दिया। 

इसके बाद भी वह उनकी बेटी को परेशान करता रहा, इससे आजिज आकर बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। सात दिनों से वह घर पर ही है। वह डर के मारे घर से बाहर भी नहीं जा पा रही है। किशोरी के पिता के अनुसार गुरुवार को वह उसे लेकर शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धमका कर वापस भेज दिया। 

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीश वर्मा का कहना है कि यह गंभीर मामला है। पूरे मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यदि पुलिस के स्तर से कोई कमी पाई जाती है तो संबंधित के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: आरोपित आया बनी सरकारी गवाह

यह भी पढ़ें: स्कूल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म में निदेशक समेत चार की जमानत अर्जी खारिज

यह भी पढ़ें: छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: पोक्सो कोर्ट में चलेगा तीन नाबालिगों पर केस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.