कोटद्वार, जेएनएन। स्वर्गीय शशिधर भट्ट स्मृति खेल संस्था के तत्वावधान में शनिवार से शुरू हुए फुटबाल टूर्नामेंट गढ़वाल कप का उद्घाटन मुकाबला गढ़वाल रेंजीमेंट की टीम ने जीत लिया। गढ़वाल रेजीमेंट ने कोटद्वार स्पोर्ट्स क्लब को 2-1 से पराजित किया।

शनिवार को राजकीय स्पोर्टस स्टेडियम में आयोजित गढ़वाल कप के उद्घाटन मुकाबले में गढ़वाल रेजीमेंटल सेंटर व कोटद्वार स्पोर्ट्स क्लब की टीम आमने-सामने थी। मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों ने आक्रामक रूख अपनाया और एक-दूसरे की रक्षा पंक्ति को भेदने का प्रयास किया। मैच के पहले हॉफ के 24-वें मिनट में कोटद्वार स्पोर्ट्स क्लब के कप्तान जितेंद्र खत्री ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी, जो कि मध्यांतर तक बरकरार रही।

इस दौरान गढ़वाल रेजीमेंट की टीम ने भी गोल के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। मैच के दूसरे हॉफ के 62-वें मिनट में गढ़वाल रेजीमेंट के परवेश ने कोटद्वार की रक्षापंक्ति को भेद कर गेंद गोलपोस्ट में पहुंचा स्कोर को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इससे पहले, कोटद्वार की टीम बढ़त लेती, गढ़वाल रेजीमेंट के सोमेश ने 68-वें मिनट में एक और गोल दाग टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी और यही मैच का अंतिम परिणाम रहा।

यह भी पढ़ें: खेल महाकुंभः खो-खो अंडर-17 वर्ग में डोईवाला को दोहरा खिताब Dehradun News

मैच के दौरान दोनों टीमों के एक-एक खिलाड़ी को नियम विरुद्ध खेल के कारण चेतावनी स्वरूप पीला कार्ड दिखाया गया। इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता जगमोहन सिंह नेगी, वीरेंद्र सिंह रावत, हरीश वर्मा, उमेश वर्मा, नागेंद्र उनियाल, चंद्रप्रकाश नैथानी, मुन्ना लाल मिश्र, सुभाष पांडे, गुड्डू चौहान सुरदीप गुसाईं, मेहरबान सिंह व अनूप जखमोला मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सचिन कुमार को दोहरा खिताब 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस