Move to Jagran APP

विवि के दो कर्मियों के खिलाफ मुकदमा

श्रीनगर गढ़वाल उत्तर पुस्तिकाओं में पहले से मिले अंकों में स्क्रूटनी में बढ़ोत्तरी के चर्चित म

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 06:31 AM (IST)
विवि के दो कर्मियों के खिलाफ मुकदमा
विवि के दो कर्मियों के खिलाफ मुकदमा

श्रीनगर गढ़वाल : उत्तर पुस्तिकाओं में पहले से मिले अंकों में स्क्रूटनी में बढ़ोत्तरी के चर्चित मामले में मंगलवार को श्रीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

बीते वर्ष की बीएससी नर्सिंग की परीक्षा की कुछ उत्तर पुस्तिकाओं की स्क्रूटनी में बढ़े अंकों पर सवाल उठे थे। इस पर कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल ने प्रो. वाईपी सुंद्रियाल की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित की। जांच कमेटी ने संबंधित उत्तर पुस्तिकाओं में दर्ज प्राप्तांकों की हस्तलिपि विशेषज्ञों से भी जांच करायी। कमेटी ने अपने रिपोर्ट में कहा है कि इस मामले में उत्तर पुस्तिकाओं के अंकों में छेड़छाड़ और कूट रचना पायी गयी। इसी आधार पर मंगलवार अपराह्न को कुलसचिव डॉ. एके झा ने श्रीनगर कोतवाली में तहरीर देकर इस मामले में आगे जांच करने को कहा है। श्रीनगर कोतवाल नरेंद्र बिष्ट ने कहा कि इस मामले में मिली तहरीर पर दो कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। (जासं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.