Move to Jagran APP

बोले हरीश रावत, जनता के पैसों से विदेश घूम रहे पीएम मोदी

पूर्व सीएम हरीश रावत ने एकबार फिर पीएम मोदी को निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी जनता के पैसों पर विदेश घूम रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 05:16 PM (IST)
बोले हरीश रावत, जनता के पैसों से विदेश घूम रहे पीएम मोदी
बोले हरीश रावत, जनता के पैसों से विदेश घूम रहे पीएम मोदी

कोटद्वार, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अधिक से अधिक सीटें मिल सके। इसके लिए कार्यकर्ताओं को जनता तक सरकार की नाकामियों को पहुंचाना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद छोड़कर पार्टी की मजबूती को लेकर का आह्वान किया। 

loksabha election banner

कोटद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित के कार्यों को छोड़कर केवल शराब, खनन माफियाओं के हित में कार्य कर रही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के पैसों से विदेश घूम रहे हैं। उन्हें देश के विकास से कोई मतलब नहीं रह गया है। देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। युवा अपनी डिग्रियां लेकर रोजगार की तलाश में सड़कों पर भटक रहे हैं। 

केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने की बात कहने वाली भाजपा सत्ता में आने के बाद कश्मीर की नीति पर चुप है। नतीजा आतंकवादी हमारे सैनिकों मार रहे हैं। आज देश का किसान इतना मजबूर हो चुका है कि वह अपने उत्पादों को सड़कों पर फेंककर विरोध जता रहे हैं।

कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जनता को सरकार की नाकामियों के बारे में बताना होगा। इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन खर्कवाल, विजय नारायण, संजय मित्तल, गीता नेगी, दर्शन सिंह, हेमचंद्र पंवार आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: बिहार में जेडीयू को बड़ा भाई नहीं मानेगी भाजपा: छेदी पासवान

यह भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ

यह भी पढ़ें: कॉरपोरेट घरानों को फायदा पहुंचा रही मोदी सरकार: कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.