जागरण संवाददाता, पौड़ी: विकासखंड पाबौ के चिपलघाट में बुधवार को जनरल ओबीसी कर्मचारियों ने उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत का घेराव किया। जिला मुख्यालय में भी एसोसिएशन से जुड़े कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार जारी रखते हुए शहर में नारेबाजी कर रैली निकाली।

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र के भ्रमण पर थे। इस दौरान मुख्यालय में एसोसिएशन से जुड़े कर्मचारियों को उनके क्षेत्र में होने की भनक लगी काफी संख्या में कर्मचारी गुपचुप तारीके से पाबौ के चिपलघाट क्षेत्र में पहुंचे। तभी यहां से गुजर रहे उच्च शिक्षामंत्री का उन्होंने घेराव कर दिया। कर्मचारी संगठन पदाधिकारियों का कहना था कि वे बीते दो मार्च से पदोन्नति में आरक्षण समाप्त किए जाने की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार कर सरकार से गुहार लगा रहे हैं। कर्मचारियों के आक्रोश को देखते हुए उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने एसोसिएशन से जुड़े कर्मचारियों को वार्ता करने का आश्वासन दिया। तब जाकर कर्मचारियों ने उन्हें जाने दिया।

इस मौके पर मुख्य संयोजक सीताराम पोखरियाल, अध्यक्ष सोहन सिंह रावत, देवेंद्र रावत, कुलदीप रावत, दीपक कोठारी, दीपक नेगी, मंगल सिंह, दीपक बहुगुणा, पूजा नेगी, आरपी गोदियाल, भानु प्रकाश आदि शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस