Move to Jagran APP

डबल इंजन सरकार ने महंगाई से तोड़ी कमर : ज्योति

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला ने आरोप लगाया कि भाजपा की डबल इंजन सरकार प्रदेश में आर्थिक संपन्नता लाने में विफल साबित हुई है। कहा कि बढ़ती महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। उन्होंने लैंसडौन विधानसभा की बदहाली को लेकर क्षेत्रीय विधायक पर भी निशाना साधा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 06:37 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 06:37 PM (IST)
डबल इंजन सरकार ने महंगाई से तोड़ी कमर : ज्योति
डबल इंजन सरकार ने महंगाई से तोड़ी कमर : ज्योति

संवाद सहयोगी, लैंसडौन: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला ने आरोप लगाया कि भाजपा की डबल इंजन सरकार प्रदेश में आर्थिक संपन्नता लाने में विफल साबित हुई है। कहा कि बढ़ती महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। उन्होंने लैंसडौन विधानसभा की बदहाली को लेकर क्षेत्रीय विधायक पर भी निशाना साधा।

loksabha election banner

शुक्रवार को रिखणीखाल प्रखंड के क्षेत्र भ्रमण के दौरान ज्योति रौतेला ने पीपलसारी, ढाबखाल, देवियोंखेत गांवों में जन समस्याएं सुनी। कहा कि भाजपा सरकार के राज में महंगाई का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। रसोई गैस से लेकर पेट्रो पदार्थो की कीमतों में बेहताशा वृद्धि होने के कारण आमजन का बजट पूरी तरह चरमरा गया है। आरोप लगाया कि प्रदेश में बेरोजगारी का ग्राफ कम होने के बजाय बढ़ा है। क्षेत्र की बदहाल सड़कों को लेकर विधायक को जिम्मेदार ठहराया। आरोप लगाया कि क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों को ग्रामीणों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। बीते दस वर्षों के दौरान क्षेत्र की लगातार उपेक्षा कर रहे जन प्रतिनिधि को जनता जबाव देने का मन बना चुकी है। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष प्रमोद रावत, सेवादल के अध्यक्ष संदीप गुसाई, रविद्र रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनीता भारद्वाज आदि ने विचार रखे।

---------

शहीदों के साथ पूरा देश खड़ा: ज्योति

लैंसडौन: ज्योति रौतेला ने कहा कि देश की खातिर अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों के स्वजन के साथ पूरा देश खड़ा है। रिखणीखाल के पीपलसारी निवासी शहीद हरेंद्र सिंह के स्वजन को सांत्वना देने पहुंची ज्योति रौतेला ने कहा कि शहीदों के त्याग और बलिदान के कारण ही पूरा देश सुरक्षित है। सैन्य बाहुल्य प्रदेश होने के कारण हर उत्तराखंडी को प्रदेश का नागरिक होने पर गर्व है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.