संवाद सहयोगी, पौड़ी : सीएसडी कैंटीन प्रबंधन ने भीड़ अधिक होने पर कैंटीन ही बंद कर दी। जिससे लोगों को खासी परेशानी हुई। लोग यहां दूरदराज के क्षेत्रों से सामान खरीदने आए थे। कैंटीन प्रबंधक ने बताया कि लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे। जबकि, लोगों से बार-बार आग्रह किया गया। जब लोग नहीं माने तो कैंटीन ही बंद करनी पड़ी।

गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित सीएसडी कैंटीन में बड़ी संख्या में लोग सामान खरीदने पहुंचे थे। लेकिन, कैंटीन प्रबंधन ने कैंटीन ही नहीं खोली। लोग बड़ी देर तक कैंटीन खुलने का इंतजार करते रहे। पाबौ क्षेत्र से आए पूर्व सैनिक गुमान सिंह ने बताया कि आजकल आने-जाने के लिए वाहन भी बड़ी मुश्किल से मिल रहे हैं। वह सुबह सात बजे घर से चले थे। बड़ी मुश्किल से वाहन मिला। अब यहां कैंटीन ही नहीं खोली जा रही है। पैठाणी क्षेत्र से आई महिला भूमा देवी ने कहा कि कैंटीन वाले भीड़ अधिक होने की बात कह कर कैंटीन नहीं खोल रहे हैं। भीड़ को व्यवस्थित करने की जिम्मेदारी प्रशासन की है। अब भीड़ अधिक हो गई है तो उसमें हमारा क्या दोष। कैंटीन को बंद किया जाना गलत है। कैंटीन में पहुंचे अन्य लोगों ने भी कैंटीन को बंद रखने पर सख्त नाराजगी जताई। लोगों का कहना था कि दूरस्थ क्षेत्रों से कैंटीन आने के लिए एक दिन पूरा व्यय होता है। ऐसे मे यदि कैंटीन बंद हो तो पूरे दिन का नुकसान होता है।

वहीं कैंटीन प्रबंधक दिनेश सिंह ने बताया कि कैंटीन में भीड़ बहुत अधिक हो गई थी। लोगों से शारीरिक दूरी का पालन किए जाने का आग्रह भी किया गया लेकिन माने नहीं। मजबूरन कैंटीन बंद करनी पड़ी। प्रबंधक दिनेश सिंह ने बताया कि कैंटीन बंद करने की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई थी। शुक्रवार को विधिवत कैंटीन खोल दी जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस