Move to Jagran APP

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस पार्टी ने महंगाई के खिलाफ जगह- जगह विरोध प्रदर्शन कर सरकार के विरोध नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:13 PM (IST)
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

जागरण टीम, गढ़वाल: कांग्रेस पार्टी ने महंगाई के खिलाफ जगह- जगह विरोध प्रदर्शन कर सरकार के विरोध नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर भाजपा सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। सरकार पर हर क्षेत्र में नाकाम होने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

पुरोला में प्रदेश कांग्रेस सचिव रोजी सिंह सौंदाण ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में विकास के पहिये पूरी तरह से जाम हो चुके है। वहीं जयेंद्र राणा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार हर मौके पर विफल हो चुकी है।

नौगांव में ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी बड़कोट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ज्ञापन भेजा। रवांई घाटी के दिल्ली यमुनोत्री मोटर मार्ग एनएच विकासनगर से नैनबाग, डामटा, नौगांव से बड़कोट तक रेलवे डीपीआर में शामिल न करने पर सरकार पर सौतेला व्यवहार लगाने का आरोप लगाया है। साथ ही पेट्रोल एवं डीजल में बढ़े हुए दामों को वापस लेने की भी मांग की है ।

लैंसडौन में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने लैंसडौन में डीजल के दामों में बेहताशा वृद्धि करने के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने जीप में रस्सी बांध कर उसे गांधी चौक में घुमाया और भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारे लगाए। इस मौके पर ज्योति रौतेला ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां गरीब व आम इंसान के विरोध में है।

कर्णप्रयाग में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर नगर कांग्रेस कमेटी गौचर व कर्णप्रयाग द्वारा लगातार ईधन की कीमतों में हो रही बृद्धि व चीन सीमा पर घुसपैठ के विरोध में कर्णप्रयाग मुख्य बाजार में प्रदर्शन कर मोदी सरकार व चीन के पुतले का दहन किया। कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष कर्णप्रयाग राजेन्द्र सगोई व नगर अध्यक्ष महेश खंडूड़ी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया । नई टिहरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ओखलाखाल, लंबगांव व रामगढ़ कस्बे में केंद्र सरकार का पुतला फूंका। इस अवसर पर प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी नरेंद्र राणा, भरत बुटोला, कपिल जोशी, दयाल सिंह सजवाण, जसवीर कंडवाल, अजीत खरोला, सूरत सिंह रावत, सुनीता बुटोला, जसपाल सिंह राणा आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.