देहरादून, जेएनएन। पौड़ी जिले के कल्जीखाल विकासखंड के एक गांव में नेपाली मूल की दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास में राजस्व पुलिस ने अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है। उधर, स्वजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है। किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। राजस्व उपनिरीक्षक का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

कल्जीखाल विकासखंड के एक गांव निवासी दिव्यांग किशोरी के पिता ने मामले में पुलिस से शिकायत की। बताया कि घटना के वक्त वो और उनकी बेटी घर में अकेले थे। किशोरी घर के आंगन में बैठी थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक आंगन में पहुंचा और दिव्यांग से छेड़छाड़ करने लगा। इस पर जब उन्होंने युवक का विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। आधे घंटे के बाद युवक फिर आया और किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़ता के पिता ने बताया कि उक्त युवक लॉकडाउन के दौरान गांव वापस आया है। राजस्व उपनिरीक्षक श्वेता ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: फौजी ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म Dehradun News

ग्रामीणों ने किया समझौते का प्रयास

किशोरी के पिता ने बताया कि जब उन्होंने ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया तो वो आरोपित का नाम बताने के बजाय समझौता करने का दबाव बनाने लगे। बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

यह भी पढ़ें: ननूरखेड़ा में एटीएम तोड़ने का प्रयास, अलार्म बजते ही आरोपित हुए फरार

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस