Move to Jagran APP

दो दिन में स्वयं हटाएं अतिक्रमण

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार बाजार में पसरे अतिक्रमण को लेकर प्रशासन ने कड़ा रूख अख्तियार करते हु

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 05:58 PM (IST)
दो दिन में स्वयं हटाएं अतिक्रमण
दो दिन में स्वयं हटाएं अतिक्रमण

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार बाजार में पसरे अतिक्रमण को लेकर प्रशासन ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए व्यापारियों को दो दिन के भीतर स्वयं अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम जारी कर दिया है। मंगलवार को बाजार में उतरी प्रशासन की टीम ने दो दिन में अतिक्रमण न हटाने की दशा में कार्रवाई करने की बात कही है।

loksabha election banner

कोटद्वार शहर में नजीबाबाद मार्ग, गोखले मार्ग व बदरीनाथ मार्ग समेत अन्य स्थानों पर अतिक्रमण की समस्या बनी हुई है। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यातायात व्यवस्था में भी अतिक्रमण बाधा बन रहा है। सड़कों के संकरी होने से राहगीरों का निकलना भी दूभर हो जाता है। कई बार नागरिक प्रशासनिक अफसरों के समक्ष इस समस्या को रख चुके हैं। प्रशासन की ओर से अतिक्रमण को चिह्नित कर निशान भी लगाए थे, लेकिन अतिक्रमण की समस्या जस की तस बनी रही। पिछले दिनों नजीबाबाद चौक पर अतिक्रमण हटाने के दौरान टीम को विरोध का सामना भी करना पड़ा था।

इस बीच आज मंगलवार को पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने नजीबाबाद मार्ग पर दुकानदारों को स्वयं अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी। अफसरों का कहना था कि दो दिन के भीतर अतिक्रमण नहीं हटाया, तो प्रशासन स्वयं अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेगा। इस दौरान टीम की ओर से मुनादी भी कराई गई। टीम ने अतिक्रमण की स्थिति को भी देखा। वहीं, टीम को देखकर दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.