Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी को मिल रहा भरपूर जनसमर्थन: कोठियाल

जागरण संवाददाता श्रीनगर गढ़वाल बड़ी संख्या में युवाओं की बाइक रैली के साथ सोमवार को श्रीन

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 07:37 PM (IST)
आम आदमी पार्टी को मिल रहा भरपूर जनसमर्थन: कोठियाल
आम आदमी पार्टी को मिल रहा भरपूर जनसमर्थन: कोठियाल

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: बड़ी संख्या में युवाओं की बाइक रैली के साथ सोमवार को श्रीनगर में आम आदमी पार्टी ने रोजगार गारंटी यात्रा निकली। श्रीनगर के पौड़ी चुंगी पर पहुंचते ही आप कार्यकत्र्ताओं ने वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। पौड़ी चुंगी से शुरू हुई यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए गुजरी। इस दौरान कर्नल अजय कोठियाल ने आमजन और दुकानदारों का आभार जताया। गोला पार्क पर जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि पार्टी को मिल रहे भारी जन समर्थन से यह जाहिर हो गया है कि अब आप को और कर्नल अजय कोठियाल को कोई रोक नहीं पाएगा। भाजपा और कांग्रेस में इससे हताशा और भगदड़ है।

loksabha election banner

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि अन्य पार्टियां धर्म की राजनीति करती हैं, जबकि हम कार्य की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं राजनेता तो नहीं हूं, लेकिन मेरे अंदर जो लीडरशिप है, वह मैंने फौज में रहकर सीखी है। उसी लीडरशिप को लेकर मैं जनता के बीच हूं। उसी लीडरशिप और जज्बे से केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य करने का मौका भी मिला। बिना किसी सरकारी सहायता के यूथ फाउंडेशन के माध्यम से पहाड़ के हजारों युवकों को प्रशिक्षित कर सेना में भर्ती भी कराया। मां धारी देवी के नए मंदिर के नवनिर्माण के साथ ही नंदा राजजात में भी काम करने का हौसला उसी लीडरशिप के जज्बे से मिला। भाजपा-कांग्रेस के साथ ही स्थानीय विधायक भी उनके निशाने पर रहे। उन्होंने भाजपा पर चार साल में तीन मुख्यमंत्री बदले जाने पर निशाना साधा। इस दौरान आप के संगठन मंत्री दीनदयाल और जिलाध्यक्ष गजेंद्र चौहान ने भी विचार व्यक्त किए। गणेश कुकशाल ने गढ़वाली में सभा का संचालन किया।

आप को 20 सीटें

पत्रकारों से बातचीत में कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कुछ दिन पूर्व हुए एक चुनावी सर्वे में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को लगभग 20 सीटें मिल रही थीं, जबकि अभी चुनाव में दो-तीन महीने का और वक्त है। भाजपा और कांग्रेस दोनों से नाखुश जनता हताश है। आम आदमी पार्टी को जनता प्रदेश में विकल्प के रूप में देख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.