लालकुआं, जेएनएन : लालकुआं में रेलवे क्राॅसिंग के पास चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक युवक का पायदान से पैर फिसल गया। जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंच गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रविवार की शाम 5.30 बजे लालकुआं से बरेली की ओर जा रही ट्रेन संख्या 55336 लालकुआं बरेली सिटी पैसेंजर गौला रोड पर पड़ने वाले रेलवे क्राॅसिंग को पार कर रही थी। इसी बीच लालकुआं नगीना कॉलोनी निवासी नाजिम पुत्र काशिफ (22) चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगा। इस दौरान पायदान से उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे युवक पेट से दो हिस्सों में बंट गया औरउसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है युवक मानसिक रूप से बीमार था।

खाई में गिरी कार, युवक की हालत गंभीर

भीमताल के अंतर्गत ग्राम सभा भौर्सा के तोक भलेख में कार गहरी खाई में गिरने से कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही उसके साथ उसे उपचार के लिए हल्द्वानी ले गए। पूर्व ग्राम प्रधान राजू पलड़िया के मुताबिक कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खाई में उतर कर गंभीर रूप से घायल युवक को बाहर निकाला। इस बीच युवक के साथियों ने वहां एंबुलेंस को मौके पर बुला ली थी। एंबुलेंस गंभीर रूप से घायल युवक को हल्द्वानी ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक का नाम ज्ञात नहीं हो सका है। इधर घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कैलाश जोशी भी मौके पर पहुंचे लेकिन गंभीर रूप से घायल युवक का नाम पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें : कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने रची थी लूट की वारदात, सभी सातों आरोपित गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें : अल्मोड़ा परिसर में हुए बवाल को लेकर कुलपति ने बनाई जांच कमेटी 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप