Move to Jagran APP

झूलते तारों से पेड़ में उतरा करंट, चपेट में आकर नेपाल से मजदूरी करने आए युवक की मौत

मौत कब किस रूप में सामने खड़ी हो जाए नहीं कहा जा सकता है। देखिए न हैड़ाखान के पास स्यूड़ा गांव में झूलता तार एक किशोर की जिंदगी लील गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 10:46 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 10:46 AM (IST)
झूलते तारों से पेड़ में उतरा करंट, चपेट में आकर नेपाल से मजदूरी करने आए युवक की मौत
झूलते तारों से पेड़ में उतरा करंट, चपेट में आकर नेपाल से मजदूरी करने आए युवक की मौत

हल्द्वानी, जेएनएन : मौत कब किस रूप में सामने खड़ी हो जाए नहीं कहा जा सकता है। देखिए न हैड़ाखान के पास स्यूड़ा गांव में झूलता तार एक किशोर की जिंदगी लील गया। तारों के हरे पेड़ पर टकराने से उतरे करंट की चपेट में किशोर आ गया था। बेस अस्पताल लाने की तक किशोर की मौत हो गई। मूल रूप से नेपाल का रहने वाला किशोर पांच माह पहले ही परिवार के साथ मजदूरी करने स्यूड़ा गांव में गया था।

loksabha election banner

मूल रूप से नेपाल का रहने वाला 17 वर्षीय आकाश पुत्र सत्यवीर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पांच माह पहले वह परिवार के साथ हैड़ाखान के समीप स्यूड़ा गांव में मजदूरी करने आया था। परिजनों के मुताबिक गुरुवार दोपहर वह मजदूरी में लगा था। वह सामान को सिर पर रखकर सड़क से गांव की ओर जा रहा था कि करीब 11 बजे झूलते तारों के हरे पेड़ों से टकराने पर करंट जमीन पर उतर आया और आकाश उसकी चपेट में आ गया। करंट लगने से झुलसे आकाश को परिजन दोपहर में बेस अस्पताल लेकर आए। यहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर कोतवाली से दारोगा प्रियंका मौर्या टीम के साथ बेस पहुंचीं। हालांकि परिजन पुलिस आने से पहले ही आकाश का शव लेकर रवाना हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.