Move to Jagran APP

जहर खाने से संदिग्ध हालात में दिनेशपुर निवासी युवक की मौत Rudrapur News

संदिग्ध हालात में दिनेशपुर निवासी युवक की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि उसने जहर खाया था। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 02:33 PM (IST)
जहर खाने से संदिग्ध हालात में दिनेशपुर निवासी युवक की मौत Rudrapur News
जहर खाने से संदिग्ध हालात में दिनेशपुर निवासी युवक की मौत Rudrapur News

रुद्रपुर/दिनेशपुर, जेएनएन : संदिग्ध हालात में दिनेशपुर निवासी युवक की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि उसने जहर खाया था। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दिनेशपुर के ग्राम ललपुरी निवासी 36 वर्षीय राकेश पटवाल पुत्र दरपान सिंह खेतीबाड़ी करता था। बताया जा रहा है कि कुछ समय से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

loksabha election banner

गुरुवार शाम को वह घर से कहीं गया। बाद में उसने परिजनों को कॉल कर कहा कि वह अंतिम बार बात कर रहा है। इसके बाद उसका नंबर बंद हो गया। इस पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की तो वह नहीं मिला। सूचना पर एसओ दिनेशपुर दिनेश फत्र्याल ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव के ही एक खेत के किनारे उसकी बाइक मिली तो आसपास खोजबीन की गई। जहां पर उसकी लाश पड़ी हुई थी। इसका पता चलते ही मृतक के परिजन भी पहुंच गए। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। थानाध्यक्ष दिनेशपुर दिनेश फत्यZाल ने प्रथम दृष्टया जहर खाने से मौत की आशंका जताई। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.