हल्द्वानी, जेएनएन : टांडा जंगल में बुधवार रात बाइक सवार युवक खड़े ट्रक के पीछे घुस गए। हादसे में एक कि मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में एसटीएच लाया गया। भीमताल से रुद्रपुर जा रहे मेडिकल छात्र घायल के लिए फरिश्ता बनकर आये। जहां मौके पर अधिकांश लोग तमाशबीन बने थे। वहीं, यह कार सवार पांच युवा उसे लेकर हल्द्वानी आए।

टीपीनगर चौकी इंचार्ज राहुल राठी ने बताया कि टांडा जंगल मे एस बैंड के पास हल्द्वानी की तरफ एक ट्रक खड़ा था। उसका अगला टायर फटा था। ऐसे में संभावना है कि गाड़ी खराब होने की वजह से रुकी थी। इस बीच बाइक संख्या यूके 04 एबी 3633 में सवार दो युवक ज्यादा अंधेरा होने की वजह से ट्रक में घुस गए। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पता चला कि एक ने मौके पर दम तोड़ दिया है। वहीं, दूसरे युवक को अस्पताल भिजवाने के लिए गाड़ी का इन्तेजार किया गया लेकिन वाहन नहीं रुके। इस बीच भीमताल से वापस लौट रहे आदित्य चतुर्वेदी, अभिषेक चौधरी, जयंत सिंह, अंकित यादव और अनुभव चौधरी ने तुरंत घायल को अपनी कार में लादा और एसटीएच पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

जेब से मिले आधार कार्ड में उसका नाम अंकित सती निवासी धनियकोट था। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया। बाद में 108 से मृतक की बॉडी को भी एसटीएच लाया गया। मेडिकल चौकी इंचार्ज मनवर सिंह ने बाद में मृतक की पहचान कमल सती पुत्र उमेश सती निवासी गौलापार के तौर पर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक से गौलापार आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : हल्‍द्वानी में अवैध हाट बाजार लगाने पर दो ठेकेदारों पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें : प्रमोशन में आरक्षण खत्म : कुमाऊं के 80 हजार अफसर-कर्मचारियों को फायदा

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस