Move to Jagran APP

पीएम मोदी ने युवाओं को छला इसलिए थाम रहे कांग्रेस का हाथ

युवा कांग्रेस के चुनाव अधिकारी राजकुमार कटारिया ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि युवा भाजपा को पहचान गए हैं इसलिए वो कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 05:23 PM (IST)
पीएम मोदी ने युवाओं को छला इसलिए थाम रहे कांग्रेस का हाथ
पीएम मोदी ने युवाओं को छला इसलिए थाम रहे कांग्रेस का हाथ

हल्द्वानी, [जेएनएन]: युुवा कांग्रेस के चुनाव अधिकारी राजकुमार कटारिया ने बताया कि जुलाई अंत तक यूथ कांग्रेस के चुनाव हो जाएंगे और नए अध्यक्ष की ताजपोशी हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा।

loksabha election banner

स्वराज आश्रम में पत्रकार वार्ता में कटारिया ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं को छला है। प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव से पहले दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन चार साल बीत गए हैं और रोजगार नहीं मिला है, जिससे युवा निराश हैं। किसी भी क्षेत्र में रोजगार की संभावना नहीं नजर आई।

उन्होंने कहा कि यही वजह है कि राज्य में भाजपा सरकार होने के बावजूद युवा कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। ढाई लाख युवाओं ने सदस्यता ले ली है। उम्मीद है कि आने वाले समय में संख्या तीन लाख तक पहुंच जाएगी। 

यह भी पढ़ें: थराली विधानसभा सीट की अग्निपरीक्षा को लेकर भाजपा आश्वस्त

यह भी पढ़ें: थराली विधानसभा उप चुनाव में 53.43 प्रतिशत हुआ मतदान

यह भी पढ़ें: भाजपा के चार साल का जश्न बनाम कांग्रेस का विश्वासघात दिवस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.